No icon

Loveratri: रिलीज हुआ फिल्म का पहला गाना, सुनकर सलू मियां ने कहा...

सलमान खान प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म लवरात्रि से जुड़ी खबरेंं आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं। सभी जानते हैं कि सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा फिल्म 'लवरात्र‍ि' के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

फिल्म का पहला डांस नंबर र‍िलीज कर द‍िया गया है। सलमान खान ने ट्वीट कर गाने को रिलीज किया। उन्होंने ल‍िखा- "इस गाने पर डांस तो बनता है बॉस।"

लवरात्रि के डांस नंबर को दर्शन रावल, असीस कौर ने गाया है। गाने के बोल दर्शन रावल ने ही ल‍िखे हैं। फिल्म को अभिराज मीनावाला ने निर्देशित किया है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में र‍िलीज किया गया था। आयुष की एक्ट‍िंग ट्रेलर में भले ही कमजोर लगी हो, लेकिन डांस नंबर पर वरीना के साथ वो असर डालते नजर आ रहे हैं

आयुष के फिल्म की कहानी गुजराती रंग-ढंग में है। फिल्म में उन्होंने गुजराती डांस 'गरबा' स‍िखाने वाले टीचर का रोल निभाया है। आयुष और वरीना हुसैन की लव स्टोरी को नवरात्र‍ि के त्योहार में दिखाने की योजना है। आयुष ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने सलमान खान से करीब 4 साल ट्रेन‍िंग ली है।

लवरात्र‍ि पूरी तरह से खान परिवार की फिल्म है। दर्शक लंबे समय से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। यह फिल्म 5 अक्टूबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी।

Comment As:

Comment (0)